Breaking News

स्वतंत्रता दिवस पर खातेगांव तहसील क्षेत्र के अनेक उप स्वास्थ्य केन्द्रो पर ध्वजारोहण नही हुआ, दो को दिया कारण बताओ नोटिस


खातेगांव । विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों मे उप स्वास्थ्य केंद्र पर नहीं फहराया गया तिरंगा झंडा, ग्रामीणों में आक्रोश एक और तो देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री जी घर घर तिरंगा लगाने का संदेश दे रहे दूसरी और सरकार के नुमाइंदे ही उप स्वास्थ्य केंद्रो पर ध्वजारोहण नही कर उप स्वास्थ्य केन्द्र पर ताले लगा रखे है।

जबकी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर पूरे देश मे राष्ट्रीय पर्व मनाया गया लेकिन खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुरझाल,ग्राम सुलगांव,ग्राम निमारदी एंव ग्राम पटरानी मे उप स्वास्थ्य केन्द्रो पर ध्वजारोहण ही नSCN Sulgaon
ही किया गया ग्रामीणों ने मीडिया को बताया कि यह उप स्वास्थ्य केन्द्र कभी कबार ही खुलते है यहां पर आज के दिन ध्वजारोहण नही हुआ बड़ी शर्म कि बात है ।

सूचना मिलते ही खातेगांव ब्लाक मेडिकल आफिसर ने ग्राम मुरझाल के सीएचओ परवेश मंसूरी एवं एएनएम अर्चना यादव एवं ग्राम सुलगांव उप स्वास्थ्य केन्द्र पर पदस्थ सीएचओ दिपक पुरोहित एवं ए एन एम सीमा बाकलीवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है वही ब्लाक मेडिकल आफिसर ने बताया कि मिडिया के माध्यम से जानकारी लगी है हम ग्राम पटरानी एवं ग्राम निमारदी उप स्वास्थ्य केन्द्र पर पदस्थ जिम्मेदारो को भी नोटिस जारी करेंगे।

About Rajesh Malviya

Reporter since last 25 years..

Check Also

झमाझम बारिश में भी खुब छोड़े शब्दों के बाण,कार्यक्रम था आंचलिक पत्रकार संघ का समामम….

देवास । रिमझिम वर्षा के साथ शुरू हुए आंचलिक पत्रकार संघ के सम्मेलन ने रफ्ता …

error: Content is protected !!