Breaking News
Home / Milan Luthria / विज्ञापनों का हिस्सा बनकर अपनी एक्टिंग के हुनर को दें नई पहचान

विज्ञापनों का हिस्सा बनकर अपनी एक्टिंग के हुनर को दें नई पहचान

इंदौर । हमारे देश में ज्यादातर लोग फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने के मकसद से मुंबई का रुख करते हैं, जहां कुछ के हाथ कामयाबी लगती है और बहुतों को नाकामयाबी का सामना करना पड़ता हैं। ऐसे में हुनरमंद लोगों की प्रतिभा छोटे शहरों व गली मोहल्ले तक ही सीमित रह जाती हैं। इंदौर स्थित फेमबॉक्स मीडिया एक ऐसी राष्ट्रीय स्तर की विज्ञापन निर्माता कंपनी है, जो हुनरमंद प्रतिभाओं को तलाशने व तराशने का काम करती हैं। फेमबॉक्स मीडिया मॉडलिंग, एक्टिंग सिंगिंग, व डांसिंग के क्षेत्र में अपना उज्जवल भविष्य तलाश रहे हुनरमंद बच्चों व युवाओं के लिए रातों रात स्टार बनने का अवसर ले कर आई हैं।
फेमबॉक्स मीडिया विभिन्न टॉप ब्रांड प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों के लिए 26, 27 व 28 सितम्बर को ऑक्सफ़ोर्ड इंटरनेशनल कॉलेज, पीतृ पर्वत के पीछे, गोमटगिरी के पास, गांधी नगर, एयरपोट रोउ, इन्दौर, मध्यप्रदेश 453112 में एड शूट आयोजित कर रही हैं। इस एड शूट में 5 वर्ष से 40 वर्ष के बीच आने वाले बच्चे, युवा व वयस्क हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन, दोनों माध्यमों से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए http://fameboxmedia.com/ पर विजिट कर सकते हैं, वहीं जो प्रतिभागी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने में असमर्थ हों, वह एड शूट के दौरान भी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। फेमबॉक्स मीडिया पिछले लंबे समय से एक्टिंग, डांसिंग, मॉडलिंग व सिंगिंग जैसा हुनर रखने वाले बच्चों व युवाओं को उनका हुनर दिखाने के लिए एक प्रभावशाली मंच मुहैया कराने का काम कर रही हैं। साथ ही फेमबॉक्स मीडिया अपने प्लेटफार्म से निकले कलाकारों को इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रतिष्ठित स्थान तक पहुंचाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। फेमबॉक्स मीडिया अपने प्लेटफार्म से निकले प्रतिभाशाली यंगस्टर्स को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लांच करने के साथ उन्हें नेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने का मौका दे रही हैं। फेमबॉक्स अपने विभिन्न कांटेस्ट में जीतने वाले प्रतिभागियों को मॉडलिंग, विज्ञापन और मैगज़ीन कवर शूट जैसे क्षेत्रों में सुनहरा करियर बनाने का अवसर प्रदान करती हैं।

About Rajesh Malviya

Reporter since last 25 years..

Check Also

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने पहले ही दिन निभाया सबसे बड़ा वचन किसानों के दो लाख तक के अल्पकालीन ऋण माफी का आदेश जारी  कृषि ऋण माफी योजना के क्रियान्वयन के लिये मुख्य सचिव की अध्यक्षता में समिति  उद्योगों में 70% रोज़गार प्रदेश के स्थानीय निवासियों को देना जरूरी  कन्या विवाह-निकाह योजना का अनुदान 28 से बढ़ाकर 51 हजार रू. किया 

भोपाल । मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज शपथ ग्रहण के तत्काल बाद कृषि ऋण माफी, रोजगार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME
error: Content is protected !!