Breaking News
Home / Uncategorized / एशियन गेम्स से देवास लौटने पर कोच सांगते, खिलाड़ी जय एवं आध्या का सम्मान

एशियन गेम्स से देवास लौटने पर कोच सांगते, खिलाड़ी जय एवं आध्या का सम्मान

देवास। पिछले दिनों इंडोनेशिया में संपन्न हुए 18वें एशियन गेम्स में शहर के सुदेश सांगते ने भारतीय सॉफ्ट टेनिस टीम के कोच के रूप में व खिलाड़ी जय मीणा सहित होशंगाबाद की आध्या तिवारी ने प्रतिनिधित्व किया। मंगलवार सुबह इनकी देवास वापसी पर आतिशबाजी कर ढोल-ढमाके के साथ खुली जीप में सम्मान समारोह स्थल चामुंडा कॉम्प्लेक्स लाया गया। मंच पर विभिन्न खेल संगठनों के खिलाड़ी, पदाधिकारी, खेल प्रेमी एवं जनप्रतिनिधियों राधेश्याम सोलंकी, संतोष परिहार, पं. जयप्रकाश शास्त्री, जयसिंह ठाकुर, मनोज राजानी, श्रीकांत उपाध्याय, प्रयास गौतम, विष्णु वर्मा, सलीम शेख, मनीष जायसवाल, विजय चौधरी, एस.एन. नामदेव, विजय वर्मा, सुनील चौधरी, राकेश लश्करी आदि ने पुष्पहारों से स्वागत किया।
इससे पहले विकासनगर चौराहे पर प्रवीण श्रीवास्तव, शैलेंद्र सांगते, अनिल श्रीवास्तव, नरेंद्र यादव, गंगानगर चौराहे पर विपुल चौहान, मुनव्वर खां पठान, यूसुफ शेख, मिश्रीलालनगर चौराहे पर नारायण क्रीड़ा मंडल के प्रवीण सांगते, कपिल व्यास, गौरव कदम, सुमित सांगते, अजय वर्मा, तेजू सोलंकी आदि ने तथा मंडूक पुष्कर पर जगदीश मालवीय, कमलेश अवस्थी, मोहन वर्मा, शिक्षा विभाग के हरिओम तिवारी, संजय आचार्य, मोहनदास बैरागी, अरुण शर्मा, राहुल निलोत्से, ओपी परमार आदि ने स्वागत किया।
    सम्मान समारोह में राजानी ने कहा कि यह देवास के लिए गौरव की बात है कि यहां के खिलाडिय़ों ने एशियन गेम्स में भारतीय सॉफ्ट टेनिस टीम का प्रतिनिधित्व किया जबकि प्रदेश की खेल नगरी इंदौर से किसी भी खिलाड़ी ने खेल के महाकुंभ में भाग नहीं लिया। पूर्व महापौर ठाकुर ने कहा सुदेश सांगते ने अपना खेल जीवन बहुत ही अभावों में शुरू किया आज उसका ही परिणाम है कि देवास के सॉफ़्ट टेनिस के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने एशियन गेम्स में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया। श्रीकांत उपाध्याय व प्रयास गौतम ने भी विचार रखे। सुदेश सांगते ने कहा कि देवास के लोगों के प्यार, स्नेह, सहयोग से ही खिलाड़ी इस मुकाम तक पहुंचे हैं। आपके सहयोग से ही हमारा मनोबल बढ़ता है। संचालन चंद्रपालसिंह सोलंकी ने किया व आभार हेमेंद्र निगम ने माना।

About Rajesh Malviya

Reporter since last 25 years..

Check Also

ठाकुर अनारसिंह पीएचडी उपाधि से सम्मानित

टोकखुर्द (रोहित सिसोदिया)। चान्सलर मेम्बर ऑफ डॉक्टरल मॉनीटिरिंग बोर्ड द्वारा गुलमोहर कॉन्क्लेव इंडिया हैबीटेट सेन्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME
error: Content is protected !!