Breaking News
Home / Uncategorized / मैजिक वाहन पलटा 15 महिलाओं सहित दो बच्चे घायल चिकित्सालय में नहीं था स्ट्रेचर अव्यवस्था अब भी जारी

मैजिक वाहन पलटा 15 महिलाओं सहित दो बच्चे घायल चिकित्सालय में नहीं था स्ट्रेचर अव्यवस्था अब भी जारी


देवास। कचरा बीन कर टचिंग ग्राउंड पर देने के पश्चात मैजिक वाहन से आ रही करीब 15 महिलाऐं जिनके साथ कुछ बच्चे भी थे। मैजिक वाहन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें 15 महिलाऐं व दो बच्चे घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस से समस्त घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उनका उपचार किया गया। इतने घायलों की व्यवस्था करने में जिला चिकित्सालय में स्ट्रेचर नजर नहीं आई घायल महिलाओं को पैदल और उठा कर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में लाना पड़ा।
शहर केे शंकरगढ़ बायपास पर कचरा बीनने वाली 15 महिलाएं कचरा बीन कर टचिंग ग्राउंड पर देने के बाद मैजिक वाहन से देवास शहर की ओर आ रहे थी। अचानक मैजिक वाहन पलटी खा गया जिसके चलते वाहन में बैठी महिलाओं के साथ दो बच्चों को मामूली चोंट आई है। घायल महिलाओं ने बताया की हम मैजिक वाहन में बैठे ही थे, कुछ ही दूर वाहन चला उसके बाद पता नहीं एकदम से वाहन पलट गया जिसमें हम सभी महिलाऐं घायल हो गई। घायलों का एक और उपचार जारी ही था की अचानक से जिला चिकित्सालय के आपातकालीन वार्ड में तहसीलदार पूनम तौमर सहीत जिला अस्पताल का अमला आपातकाल में पहुंचा जहाँ स्ट्रेचर नहीं होने पर अव्यवस्था का आलम मौजूद अधिकारी की नजर के सामने आ गया।
व्यवस्था की खुली पोल
शनिवार को जब बायपास पर हुए एक्सीडेंट के बाद जिला चिकित्सालय में घायलों को लाया गया तो जिला चिकित्सालय में अव्यवस्था देखने को मिली जिसके चलते हैं महिलाएं घायल होने के बावजूद स्ट्रेचर पर नही दिखी और ना ही उपचार के लिए किसी तरह की व्यवस्था देखने को मिली समस्त घायल जमीन पर दर्द से कहारते हुए उपचार कराने के लिये मजबूरी वश दिखाई दिये।

About Rajesh Malviya

Reporter since last 25 years..

Check Also

ठाकुर अनारसिंह पीएचडी उपाधि से सम्मानित

टोकखुर्द (रोहित सिसोदिया)। चान्सलर मेम्बर ऑफ डॉक्टरल मॉनीटिरिंग बोर्ड द्वारा गुलमोहर कॉन्क्लेव इंडिया हैबीटेट सेन्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered By Indic IME
error: Content is protected !!